दिवाली से पहले दाम बढ़ाएगी टाटा मोटर्स

Share it:
दिवाली से पहले दाम बढ़ाएगी टाटा मोटर्सलगातार कई महीनों से बिक्री में गिरावट के बावजूद अग्रणी घरेलू कार कंपनी टाटा मोटर्स ने कहा है कि वह आने वाले त्योहारी सीजन से पहले दाम में बढ़ोतरी पर गंभीरता से विचार कर रही है।
टाटा मोटर्स के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (पैसेंजर व्हीकल्स बिजनेस) अंकुश अरोड़ा ने कहा कि हम आगामी त्योहारी सीजन से पहले अपने सभी मॉडल्स के दाम में बढ़ोतरी की संभावना को खारिज नहीं कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने दाम में बढ़ोतरी से जुड़े आंकड़ों का खुलासा करने से इनकार कर दिया।
गौरतलब है कि जून 2013 को मिलाकर पिछले लगातार आठ महीनों से कारों की बिक्री में गिरावट दर्ज की जा रही है। जून में भी कारों की बिक्री में 9 फीसदी की कमी देखी गई। अप्रैल के बाद से टाटा मोटर्स की बिक्री लगातार गिर रही है। जून में तो पिछले वर्ष की समान अवधि के मुकाबले बिक्री में सबसे ज्यादा गिरावट टाटा मोटर्स में ही देखी गई।

पैसेंजर गाडिय़ों के लिए सॢवस प्रोग्राम
मुंबई - टाटा मोटर्स ने अपने हॉरिजननेक्स्ट रणनीति के तहत पैसेंजर वाहनों के लिए टाटा मोटर्स सॢवस लांच की है। इसके तहत सभी सॢवस को और मजबूत करते हुए तकनीकी सेवाओं को सुधारने और डीलर नेटवर्क को बढ़ाने पर जोर दिया गया है।
टाटा मोटर्स के पैसेंजर व्हीकल्स व्हीकल अध्यक्ष रंजीत यादव के अनुसार टाटा मोटर्स सॢवस के द्वारा वाहन ग्राहक द्वारा खरीदने के बाद हम अपने ग्राहकों को अच्छी से अच्छी सेवा और सॢवस प्रदान करना हमार मुख्य उद्देश्य होगा। यह हमारे हॉरिजननेक्स्ट रणनीति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।
इस प्रोग्राम हमारे नई तकनीक, डीलर नेटवर्क और ग्राहक संतोषजनक सेवाएं देने से हम बाजार में मजबूत पैठ बना सकेंगे। हमें विश्वास है कि टाटा मोटर्स द्वारा शुरू की जा रही सॢवस हमें इस क्षेत्र में हॉलमार्क के तरह स्थापित करेगी
Share it:

देश

व्यापार

Post A Comment: