अब खत्म होगा लुका-छिपी का खेल, जल्दी सगाई करने वाले हैं अरमान-तनिषा?

Share it:

बिग बॉस 7 के घर के अंदर से अपनी लव-स्टोरी शुरू करने वाले अरमान कोहली और तनिषा मुखर्जी हाल ही में दुबई में एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखे गए थे। इन लव-बर्ड्स की कई तस्वीरें भी मीडिया में आई थीं। अब खबर आ रही है कि ये दोनों अपने अफेयर को अगले लेवल पर ले जाना चाहते हैं।
इन दोनों स्टार्स के एक कॉमन फ्रेंड ने हमें बताया, 'तनिषा और अरमान प्यार में हैं और एक-दूसरे के लिए बहुत ही सीरियस हैं। वो अपने रिलेशनशिप की गंभीरता को समझते हैं। अरमान पहले भी कई बार रिलेशनशिप में रहे हैं, लेकिन वो किसी के साथ सीरियस नहीं थे। तनिषा को लेकर अरमान काफी कॉन्शियस हैं। अब ये दोनों सगाई करने की तैयारी कर रहे हैं और सिर्फ औपचारिक घोषणा होना बाकी रह गया है।'
बताया जा रहा है कि तनिषा की मां तनुजा भी अरमान को लेकर काफी कंफर्टबल हैं और उन्हें इस रिश्ते से कोई ऐतराज नहीं है। अरमान का परिवार भी तनिषा को अपनी बहू स्वीकारने के लिए राजी है और वो तनिषा से काफी इंप्रेस भी हैं। वैसे बिग बॉस के घर में इनके बीच कितनी तगड़ी केमेस्ट्री थी, वो तो सबने देखा था। अब देखना ये है कि कितनी जल्दी इस बात की एनाउंसमेंट की जाती है और कब सगाई होती है।
Share it:

बॉलीवुड

Post A Comment: