जनसमस्या से संबंधित आवेदनो की हुई आॅनलाइन इन्ट्री

Share it:
जनसुनवाई में लगी आवेदको की भीड
झाबुआ 2 दिसम्बर 14/आज 2 दिसम्बर को शासन के निर्देशानुसार प्रातः 11 बजे से जनसुनवाई कार्यक्रम आयोजित किया गया। जनसुनवाई में जनसमस्या से संबंधित 105 आवेदन प्राप्त हुवे। जनसुनवाई में आवेदन कलेक्टर श्री बी.चन्द्रशेखर एवं मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री धनराजू एस. ने लिये। आवेदन निराकरण के लिये संबंधित विभागों को साॅफ्टवेयर के माध्यम से आॅनलाइन भेज दिये गये है।
ऽ    जनसुनवाई में नाना एवं ग्राम धामन्दा के ग्रामीणों ने पंचायत के सरपंच कालू डामोर द्वारा विगत 10 वर्षो से शासकीय सामुदायिक भवन का निजी उपयोग किये जाने की शिकायत की। कलेक्टर बी.चन्द्रशेखर ने सीईओ जनपद को भवन तत्काल खाली करवाने के लिए निर्देशित किया।
ऽ    कन्या आश्रम बन ब्लाक राणापुर में पदस्थ भृत्य देवचंद पिता गोपाल निवासी राणापुर ने कलेक्टर दर से वेतन भुगतान करने के लिए आवेदन दिया। उसने बताया कि वह 2003 से आश्रम में कार्यरत है तभी से 1200 रू. प्रतिमाह भुगतान किया जाता रहा है।
ऽ    अनसिंह पिता केमता निवासी रातितलाई झाबुआ ने घरेलू कनेक्शन पर आये नवम्बर माह के 34250 रूपये के देयक की राशि माफ करवाने के लिए आवेदन दिया।
ऽ    पिन्टू राठौड ने पिता की मृत्यु के बाद अनुकम्पा नियुक्ति के लिए आवेदन दिया। उसने बताया कि उसके पिता जल संसाधन विभाग में चैकीदार के पद पर कार्यरत थे। काम करते समय उनका आकस्मिक निधन 23/11/2013 को हो गया।
ऽ    चिनु पिता कालिया निवासी तहसील थांदला ने आकाशीय बिजली गिरने से मृत हुए बैल की तहसीलदार थांदला द्वारा स्वीकृत आर्थिक अनुदान राशि 13 हजार रू. खाते में जमा करवाने के लिए आवेदन दिया।
ऽ    सबिना पति भूरसिंह निवासी ग्राम लोहारिया तहसील झाबुआ ने आंगनवाडी केन्द्र लोहारिया मोखडी फलिया में कार्यकत्र्ता के पद पर अपात्र की नियुक्ति किये जाने की शिकायत की।
ऽ    शारदा पति टेटू निवासी उमरिया वज्रयंत्री तहसील झाबुआ ने इंदिरा आवास कुटीर स्वीकृत करवाने के लिए आवेदन दिया।
ऽ    भवानसिंह नायक सेवा निवृत्त सहायक शिक्षक शा.मा. वि. झायडा संकुल केन्द्र झायडा ने सेवानिवृत्ति उपरांत पेंशन प्रारंभ करवाने के लिए आवेदन दिया। भवानसिंह ने बताया कि वह 30 अप्रैल 2014 को सेवा निवृत्त हो गये है किन्तु आज दिनांक तक पेंशन प्रारंभ नहीं हो पाई है।
ऽ    ग्राम आंम्बा माछलिया के ग्रामीणो ने मशानघाट बावडी वाला नाका पर नवीन सिंचाई तालाब निर्माण करवाने के लिए आवेदन दिया।
ऽ    विकास बारिया पिता फ्रासिंस निवासी उदयपुरिया तहसील झाबुआ ने पिता के राशनकार्ड से नाम काट कर परिवार का अलग राशन कार्ड बनवाने के लिए आवेदन दिया।
ऽ    सहायक आयुक्त आदिवासी विकास के जनसुनवाई के लंबित प्रकरणो की प्रकरणवार समीक्षा की गई। पूर्व में आवेदन दे चुके आवेदको को आवेदन के निराकरण से अवगत करवाया गया।
Share it:

अपना MP

झाबुआ

Administrative

Recent News

Post A Comment: