गोपाल मंदिर झाबुआ में अब ऑनलाइन दर्शन

Share it:
झाबुआ ( मध्यप्रदेश ) । गोपाल मंदिर झाबुआ से जुड़े भक्त अब गोपाल मंदिर के ऑनलाइन दर्शन भी कर पाएंगे।  गोपाल मंदिर भक्त मंडल ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर यह सेवा शुरू कि है इससे गर्भ गृह के अंदर और बाहर दोनों तरफ से मंदिर के दर्शन किये जा सकेंगे।  ज्ञात हो कि गोपाल मंदिर से जुड़े भक्तो में सम्पूर्ण भारतवर्ष के विभिन्न राज्यो के साथ ही कई भक्त विदेशो में भी निवासरत है भक्त मंडल द्वारा ऑनलाइन दर्शन सेवा शुरू करने का उदेशय यही कि अन्यत्र निवासरत सभी भक्त गुरुदेव के ऑनलाइन दर्शन का लाभ ले सके।  

        ऑनलाइन दर्शन करने के लिए सभी भक्तो को गोपाल मंदिर झाबुआ कि आधिकारिक वेबसाइट www.gopalmandirjhabua.blogspot.com  पर जाना होगा , तत्पश्चात यहाँ मुख्य पेज पर ही ऑनलाइन दर्शन का आप्शन दिखाई देगा इसे क्लिक कर ऑनलाइन दर्शन का लाभ लिया जा सकता है।  

         भक्त मंडल के विशाल भट्ट ने बताया कि मंदिर में पांच  स्थानो पर कैमरा लगाया गया है जहा से गर्भ गृह के साथ ही पुरे मंदिर प्रांगण कि  ऑनलाइन तस्वीर देखि जा सकती है अभी व्यवस्था शुरुवाती दौर में ही है और इसे खासा पसंद किया जा रहा है ये जिले का पहला ऐसा मंदिर है जहा से ऑनलाइन दर्शन हो रहे है। 

 विशेष :-
  • गोपाल मंदिर कि निःशुल्क जानकारी अपने मोबाइल पर पाने के लिए मेसज करे JOIN GOPALMANDIR और भेज दे 567678  पर। 
  • गोपाल मंदिर कि आधिकारिक Android Application डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर जाये 

Share it:

झाबुआ

धर्म समाचार

Post A Comment: