आनंद उत्सव में बच्चो महिलाओं ने लगाई दौड

Share it:
नि
आनंद उत्सव के दौरान जिले में आनंद का माहौल
झाबुआ 18 जनवर जिले में Û्राम पंचायत स्तर पर चल रहे आनंद उत्सव में सहभाÛिता करने से महिलाओं को उनका ?ाूं?ाट भी नहीं रोक पाया। ?ाूं?ाट करके आदिवासी अंचल की महिलाओं ने कुर्सी दौड, रस्साकसी, भजन Ûायन ,वं अन्य प्रतियोÛिताओं में अपनी सहभाÛीता की। Û्राम पंचायत स्तर पर आयोजित आनंद उत्सव के दौरान Ûांव के बुजुर्Û, महिला ,वं बच्चों ने उत्साह के साथ भाÛ लिया।
 Û्राम स्तर पर स्थानीय खेल कबड्डी, खो-खो, 100 ,वं 200 मीटर की दौड, तीन पैर की दौड, कुर्सी दौड, भजन, Ûायन, संÛीत ,वं नृत्य प्रतियोÛिता,ॅ आयोजित की Ûई। Ûाॅव में आनंद उत्सव के समापन के बाद सामूहिक भोज का आयोजन भी किया Ûया।
महिलाओं ने लÛाई दौड
Image result for दौड़ लगाने के फायदे
जिले में आयोजित आनंद उत्सव के दौरान झाबुआ ब्लाक के Û्राम भÛोर मे महिलाओं की कुर्सी दौड़, प्रतियोÛिता का आयोजन किया Ûया। प्रतियोÛिता में महिलाओं ने दौड मे अच्छा प्रदशर्न किया और आयोजित आनंद उत्सव के दौरान प्रतियोÛिता में बढ-चढ कर हिस्सा लेकर आनंद की अनुभूति की।
    पुरूषो के बीच भजन Ûायन कबडफडी प्रतियोÛिता का आयोजन किया Ûया। पुरूषो ने ,क से बढकर ,क भजन Ûाये और आसपास ने वातावर.ा को आनंदमय किया।
बच्चों ने खो-खो, कबड्डी खेली ,वं लÛाई दौड
आनंद उत्सव के दौरान बच्चों ने कबड्डी,खो-खो जैसे स्थानीय खेल खेले। उत्सव के दौरान 100 ,वं 200 मी- की दौड के साथ ही कुर्सी दौड का आयोजन किया Ûया। बच्चों ने उत्साह पूर्वक प्रतियोÛिताओं में भाÛ लिया।
सामूहिक भोज का हुआ आयोजन
आनंद उत्सव कार्यक्रम में भाÛ लेने आये Û्रामी.ाों ने प्रतियोÛिताओं के आयोजन के बाद बच्चो महिलाओ ,वं पुरूषो ने सामूहिक भोज किया।
कोड यहाँ
Share it:

अपना MP

झाबुआ

Post A Comment: