फीमेल टीचर्स के सबसे चर्चित सेक्स स्कैंडल्स, इन्होंने कलंकित किया पवित्र रिश्ता

Share it:
अमेरिका, ब्रिटेन जैसे देश शिक्षा के उच्च स्तर के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इनके शिक्षण संस्थानों में नैतिक मूल्यों में तेजी से गिरावट आई है। हर तीसरे दिन टीचर्स और स्टूडेंट्स के बीच फिजिकल रिलेशन बनाने के मामले सामने आ रहे हैं।

कुछ महीने पहले अमेरिका के दक्षिणी कैलीफोर्निया इलाके की 28 साल की महिला टीचर को 16 साल के एक स्टूडेंट के साथ सेक्स करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद यह टीचर प्रेग्नेंट हुई बच्चे की मां भी बन गई। वह बच्चे का पालन-पोषण भी कर रही थी। यह युवती सिट्रस वैली हाई स्कूल में 10 वीं के स्टूडेंट्स को अंग्रेजी पढ़ाती थी।

इसी तरह के एक मामले में महिला टीचर का अपने चार नाबालिग ब्वायज स्टूडेंट्स के साथ सेक्शुअल संबंध बनाने का खुलासा हुआ था।
ImageImage
ब्रिट्रेन में एक मामला ऐसा भी सामने आया, जिसमें 16 साल की एक स्कूली छात्रा अपने टीचर के बच्चे की मां बनना चाहती है। उसका टीचर इसी छात्रा का अपहरण करने रेप के लिए दोषी होने पर जेल में पांच साल की कैद काट रहा है। इतना ही नहीं कुछ महिला टीचर्स ने लड़कियों को भी अपनी हवस का शिकार बनाया।
केली एन्न ग्रेसिया टेक्सास में एक अंग्रेजी की टीचर है। केली पर आरोप है कि उसने अपनी एक छात्रा के साथ समलैंगिक संबंधन बनाए। ह्यूस्टन में रहने वाली यह महिला टीचर अपने रोमांस की प्यास बुझाने छात्रा को सेक्स शॉप ले गई थी। मामला सामने आने पर इस टीचर पर बाल यौन शोषण अपराध कानून के तहत मामला दर्ज किया गया।कहटन्ना कप ह्यूस्टन के नार्थब्रुक हाई स्कूल में टीचर थी। उसने स्कूल के कई स्टूडेंट्स के साथ सेक्स किया था। लेकिन वह अपनी इस करतूत के कारण बुरी तरह फंस गई। कहटन्ना ने जिन टीनेजर ब्वायज के साथ सेक्स किया था, उन्होंने ही उसे धमकी दी कि पैसा दो, नहीं तो हम इस नाजायज काम को बेपर्दा कर देंगे। आखिर उसे अपनी प्रिंसिपल को इस बारे में बताना पड़ा और मामला सामने आ गया।डेब्रा लाफेव एक मिडिल स्कूल में टीचर थी। उसके खिलाफ 22 नवंबर, 2005 को 14 साल के स्टूडेंट के साथ सेक्स करने की खबर एक अखबार ने प्रकाशित की थी। कोर्ट में उसके खिलाफ छात्रों से सेक्स करने के दो मामले चल रहे हैं। एक  मामला 16 साल के छात्र के साथ रिश्ते बनाने का भी है।
Share it:

विदेश

Post A Comment: